बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी ‘हमशक्ल’ अमेरिकी गायिका जूलिया माइकल्स के संदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह पूरी जिंदगी उन्हें ढूंढती रहीं. उनकी हमशक्ल ने तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है, जिनमें वह हुबहू उनके जैसी नजर आ रही हैं. इस सप्ताह की शुरुआत में अनुष्का की तरह दिखने वाली माइकल्स की एक तस्वीर ऑनलाइन वायरल हो गई. माइकल ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए लिखा, “हाय अनुष्का शर्मा, शायद हम जुड़वा हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Aus makin my hair extra floofy

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

जूलिया के ट्वीट पर अनुष्का भी प्रतिक्रिया देने में पीछे नहीं रहीं. उन्होंने लिखा, “ओएमजी हां! .. मैं पूरी जिंदगी तुम्हें और हमारे बाकी 5 हमशक्लों को ढूंढ़ती रहीं.” 30 वर्षीया अभिनेत्री अनुष्का को इससे पहले फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. इसमें अभिनेता शाहरुख खान और कैटरीना कैफ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

2019 🙂

A post shared by Julia Michaels (@juliamichaels) on

दरअसल जूलिया माइकल्स सिंगर होने के साथ-साथ सॉन्ग राइटर भी हैं और दिलचस्प बात यह है कि वो बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का की तरह दिखती हैं. हाल ही में जूलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने नया हेयर कलर कराया. इस फोटो में वो अनुष्का की कॉपी लग रही हैं. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. जूलिया की इस फोटो पर कोहली और अनुष्का के फैन्स कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.