बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का कहना है कि उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली उन्हें हमेशा खुश रखते हैं. सिडनी में कोहली के साथ बेहतरीन वक्त बिता रहीं ‘जीरो’ की अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की और इसके साथ उन्होंने लिखा, “आप मुझे खुश रखते हैं.” कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां चल रही टेस्ट मैच सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं और उनका समर्थन करने के लिए, अनुष्का उन्हें खुशनुमा कंपनी दे रही हैं. Also Read - कोहली-तेंदुलकर समेत भारतीय क्रिकेटरों ने एयर इंडिया विमान क्रैश पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की

वह कोहली के साथ कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन के साथ टीम इंडिया की बैठक में शामिल हुईं. दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे जोड़े ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह और नए साल की पूर्व संध्या का जश्न मनाया. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो रिलीज हुई है. इस फिल्म में अनुष्का ने एक स्पेशल रोल प्ले किया है.


View this post on Instagram

Happy Diwali from our home ✨ May you all find the light in you this Diwali …. 🕉️✨🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ ने भी स्क्रीन शेयर की है. आनंद एल. राय की इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक बौने की भूमिका है. दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह और नए साल का जश्न मनाया. अनुष्का और विराट दोनों ने ही नए साल पर अपने फैन्स को शुभकामनाएं देते हुए कुछ फोटोज शेयर की थी.