अनुष्का शर्मा आजकल अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में वरुण धवन हैं. विराट कोहली से शादी के बाद ये उनकी दूसरी फिल्म है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन अपनी फिल्म की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का एक अच्छी एक्ट्रेस हैं, जाहिर है वे जहां भी जाती है वहां भीड़ लग जाती है उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए लोगों में होड़ सी लग जाती हैं. लेकिन एक जनाब हैं, जिन्हें इस फेमस एक्ट्रेस से कोई लेना देना नहीं हैं. बल्कि वो तो अनुष्का के साथ खड़े होकर भी मुंह घुमाए है. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “देखो उसका एटिट्यूड! उफ!” अनुष्का की इस पोस्ट को 13 घंटों में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.ज़रा आप भी देखिए Also Read - अय्यर ने विराट को खिलाया मां के हाथ का डोसा, चहल ने रखी 1400 KM दूर बिरयानी भिजवाने की डिमांड

बता दें, फिल्म सुई धागा गांधी 28 सितंबर को रिलीज होगी. ये फिल्म पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान के थीम में बनी है. इस फिल्म में वरुण एक टेलर के रोल में है. वहीं, अनुष्का एक इंडिपेंडेंट डिजाइनर के रोल में दिखेंगी.

इससे पहले अनुष्का ने सोशल मीडिया पर सुई धागा में अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की थी. फोटो में अनुष्का कपड़े पर फूलों की कढ़ाई कर रही हैं. फोटो के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी. इससे पहले फर्स्ट लुक में वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे थे.

‘सुई धागा’ में अनुष्का की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ जमेगी. इसमें अनुष्का ममता तो वरुण मौजी का किरदार निभाएंगे. सुई धागा’ की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है. ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है.