बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘परी’ का एक और नया टीज़र रिलीज हो गया है. पिछली बार की तरह ही फिल्म का ये टीज़र भी काफी डरवाना है. हर बार की तरह ही अनुष्का ने फिल्म के 5वें टीजर को भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. टीजर में अनुष्का शर्मा एक सुनसान जगह पर जा रही हैं जहां पर तालाब के किनारे खड़े होकर वो खुद को पानी में देखती हैं.

लेकिन पानी में अनुष्का की डरावनी परछाई दिखाई देती है. जैसे ही पानी में उनकी परछाई दिखती है तालाब की सारी मछलियां एक-एक करके मर कर ऊपर आ जाती हैं.

इस फिल्म के जरिए प्रोजित रॉय निर्देशन क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से अनुष्का के घरेलू बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा. इस फिल्म में अनुष्का के साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रिताबिहारी चक्रवर्ती नज़र आएंगे.

वैसे अनुष्का के अलावा इस फिल्म का प्रोमोशन विराट कोहली भी जमकर कर रहे हैं. वो फिल्म के पोस्टर को रिट्वीट करते हैं. परी के अलावा अनुष्का शर्मा शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. फिल्म में शाहरुख़ बौने आदमी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.