नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने रविवार को इंस्टाग्राम पर भारत में दूसरी लहर से लड़ रहे सभी स्वास्थ्य सेवा और कार्यकतार्ओं को उनके समर्पित प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों और एम्बुलेंस की तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, ‘धन्यवाद, दिन-रात काम करने वाले सभी फ्रंटलाइनरों के लिए, जो हमारे जीवन को बचाने के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं. भारत आपके द्वारा खड़ा है.” Also Read - Madhuri Dixit से लेकर Anushka Sharma तक, ऐसे दिखते हैं इन सेलेब्स के पापा, स्मार्टनेस में हीरो भी फेल! Pics

उन्होंने वीडियो को इस रूप में कैद किया, “हम अपने सभी हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहते हैं, उनका समर्पण वास्तव में प्रेरणादायक है. वह राष्ट्र के लिए अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं और इसके लिए, हम हमेशा के लिए आपके आभारी हैं. आप असली हीरो हैं, विराट और मैं और राष्ट्र के लिए. एक बार फिर धन्यवाद. ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

दंपति ने हाल ही में देश में कोविड संकट से निपटने में लोगों की मदद करने के लिए, ‘ हैशटैग इनदिसटुगेदर ‘ की घोषणा की. उन्होंने इस पहल के लिए 2 करोड़ रुपये का दान दिया.

इनपुट- आईएएनएस