वरुण धवन अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए कई शानदार आइडियाज लेकर आते हैं. वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ पर काम कर रहे हैं, और इस लुक के लिए वे हाल ही में लोक सैलून शॉप पर पहुंच गए. वरुण मुंबई में ‘सुई धागा’ की शूटिंग के आखिरी चरण को पूरा कर रहे हैं और फिल्म के मौजी लुक के लिए वे हर संभव कोशिश भी कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, वरुण के चेहरे पर दाढ़ी थी और उन्हें इसे हटवाना था और सिर्फ मूंछें रखनी थी. इसके लिए उन्होंने लोकल सैलून में जाने का फैसला किया.

sui-dhaga

सूत्रों ने बताया कि वरुण मुंबई के पश्चिमी उपनगर के ‘भारत सैलून’ तक गए. वहां काम करने वाले सैलून में सुपरस्टार को देखकर हैरान रह गए और वरुण को ‘सुई धागा’ के लिए लुक देना उनके लिए सपने के सच होने जैसा था. दिलचस्प यह है कि सैलून में मौजूद शख्स ने उनकी शानदार शेव की और उनकी मूंछों को ऐसा तराशा की वरुण धवन भी उनके कायल हो गए. वरुण ने अपनी फिल्म के लिए सही लुक देने के लिए बार्बर का धन्यवाद किया.

sui dhaaga

बता दें, यशराज फिल्म की ‘सुई धागा’ 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से हैं. ये दो बड़े सितारों वरुण और अनुष्का शर्मा की अदाकारी से सजी हुई फिल्म है. ‘सुई धागा’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखक-निर्देशक-निर्माता शरत कटारिया और ‘दम लगा के हइशा’ फेम मनीष शर्मा को दोबारा एक साथ ले कर आ रही है. 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार, ‘सुई धागा’ आत्मनिर्भरता के माध्यम से सम्मान और प्रेम भरे जीवन की कहानी है और मेक इन इंडिया की विचारधारा से प्रेरित है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.