बाहुबली के लव बर्ड्स यानी कि देवसेना और बाहुबली की सुपरहिट जोड़ी फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार ही गई है. लेकिन इस बार ये जोड़ी बाहुबली के किसी सिक्वल में नहीं, बल्कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो में नज़र आएगी. पहले ये खबर आई थी कि प्रभास की साहो में उनके साथ कैटरीना कैफ़ नज़र आएंगी, लेकिन अब लगता है कि अनुष्का शेट्टी ने कैटरीना का पत्ता काट दिया है.Also Read - जब बाहुबली की 'देवसेना' ने बोल्डनेस की हदें कर दी पार, तस्वीरों से लग सकता है झटका, संभल के देखिए!

जी हां, अब प्रभास अपनी फिल्म साहो में कैटरीना से नहीं, बल्कि अनुष्का के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे. बाहुबली फैन्स इस सुपरहिट जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं, यही वजह है कि साहो के निर्माता इस जोड़ी को अपनी फिल्म में एक साथ देखना चाहते हैं. Also Read - 'बाहुबली' प्रभास की Adipurush में Sidharth Shukla की हुई धमाकेदार एंट्री, 500 करोड़ की फिल्म में निभाएंगे ये किरदार!

baahubali-2-2Also Read - Radhe Shyam New Poster: Prabhas-Pooja की फिल्म 'राधे श्याम' का नया पोस्टर आया सामने, दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

जैसा कि आप जानते हैं बाहुबली 2 की रिलीज़ के साथ फिल्म साहो का टीज़र रिलीज़ किया गया था, जिससे इसका बाहुबली के साथ कनेक्शन पहले से ही बना हुआ है. बता दें कि साहो 150 करोड़ में बननेवाली ऐसी फिल्म है, जो हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल में रिलीज होगी.

इस फिल्म के टीज़र को भी फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं, तो ज़ाहिर है फिल्म भी लोगों को पसंद आएगी. हालांकि अब तक फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.