भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बाहुबली के लिए राणा दुग्गुबती और प्रभास दोनों ने ही जी-तोड़ मेहनत की थी. दोनों ने ही इस फिल्म के लिए बेहिसाब वज़न बढ़ाया था. लेकिन जहां एक ओर राणा दुग्गुबती भल्लालदेव का किरदार निभाकर विलेन के रूप में नज़र आए, वहीं प्रभास हीरो का रोल निभाकर सबके चहीते बने. हाल ही में फिल्म की अदाकारा अनुष्का शेट्टी यानी कि देवसेना से जब पूछा गया कि इन दोनों एक्टर में से उन्हें कौन पसंद है, तो उन्होंने उनके ऑनस्क्रीन पति को ही चुना.

असल में हुआ ये कि एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें प्रभास और राणा दग्गुबाती में से ज्यादा सेक्सी कौन लगता है, तो उन्होंने बिना एक पल गवाएं प्रभास का नाम ले लिया. उन्होंने कहा कि बेशक प्रभास ही ज्यादा सेक्सी है, जबकि राणा उनके भाई के सामान है. अनुष्का की इस बात से ये साफ़ हो गया है कि इन तीनों कलाकारों की कैमिस्ट्री सराहनीय है. ये भी पढ़ें: बाहुबली के निर्माताओं ने सैटेलाईट राइट्स के मांगे इतने करोड़.. जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे

That answer from #Sweety without even thinking for a second😍😍😍 obviously #Prabhas is more sexier She said #Rana Is like Her Bro… Then what about #Prabhas ( SOMETHING SOMETHING ) 😜😜😜😜 . . @prabhas_anushka_holics @prabhas_anushka_holics @prabhas_anushka_holics @prabhas_anushka_holics @prabhas_anushka_holics @prabhas_anushka_holics #Pranushka ❤❤ #prabhas #anushka #bahubali2 #uppalapatiprabhasraju #anushkashetty #darlingsweety #Darling #Sweety #prabhas_raju #anushkashetty #amarendrabaahubali #lovethem #prabhasanushka #Anushkaprabhas #Prabhasraju #prabhasrajuuppalapati #uppalapatiprabhas #uppalapatiprabhasraju #anushka #Anushkashettyprabhasraju #devasena #baahubalitheconclusion #baahubalithebiginning #epicmovie . .

A post shared by Anushka prabhas (@prabhas_anushka_holics) on

राजामौली की बाहुबली रोज़ नए रिकार्ड्स बना रही है. बाहुबली एक ऐसी फिल्म बन गई है, जिसकी कमाई के आगे किसी भी फिल्म के टिकने की कोई गुंजाईश नहीं है. वह बाहुबली की कहानी हो या फिर इसका स्टार कास्ट, इसने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. अब तो बस लोग इस फिल्म को सफलता की सीढी चढ़ते हुए देख रहे हैं. जहां एक ओर इस फिल्म की लोकप्रियता पूरी दुनिया में फ़ैल रही है, वहीं फिल्म कमाई के मामले में भी बड़े-बड़े दिग्गजों को पछाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही.