नई दिल्ली: फिल्म ‘बाहुबली’ में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के हवाले से एक खबर सामने आई है. खबर है कि जल्द ही अनुष्का शेट्टी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बता दें कि अनुष्का शेट्टी साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ अपेयर और शादी की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. अनुष्का शेट्टी अपनी अपकमिंग मूवी निशब्दम के पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है. Also Read - अनुष्का शेट्टी के जन्मदिन पर जारी हुआ 'निशब्दम' का टीजर, मलयालम, कन्नड़ के साथ हिंदी में भी होगी रिलीज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी को डेट कर रही हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इन दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. बता दें कि प्रकाश पहले से शादीशुदा हैं. प्रकाश ने साल 2014 में फेमस राइटर कनिका ढिल्लन के साथ शादी की थी, लेकिन वह इस शादी से अलग हो चुके हैं.

हालांकि, अभी तक दोनों के तलाक लेने की कोई जानकारी नहीं है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म ‘साइज जीरो’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. फिलहाल एक्ट्रेस और प्रकाश की तरफ से उनके रिश्ते को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.