Aparshakti Khurana Birthday: बतौर आरजे अपने करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का आज जन्मदिन है और हर साल की तरह इस साल भी वो अपने (Happy Birthday Aparshakti Khurana) बर्थडे पर बिजी रहेंगे. आमिर खान द्वारा अभिनीत फिल्म दंगल से सिनेमा जगत में डेब्यू करने वाले अपारशक्ति वर्तमान में होमटाउन चंडीगढ़ में हैं, जहां वह राजकुमार राव और कृति सैनन के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. वह अपने 33 वें जन्मदिन पर भी शूटिंग कर रहे हैं. Also Read - 'Stree' के दो साल पूरे, राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर ने ऐसे किया फिल्म को याद 

अपारशक्ति ने कहा, “सच कहूं तो, ये काफी अमेजिंग है. पिछले कई सालों से मैं अपने जन्मदिन वाले दिन भी काम करता आया हूं. मुझे रविवार को भी काम करने में कोई समस्या नहीं है. मेरा मानना है कि जब भी जीवन में अपको खाली समय मिलता है और जब भी आप अपने परिवार और कजिंस के साथ चिल करते हैं, तो वे जन्मदिन और सालगिरह समारोह जैसा ही होता है.”

बता दें कि फिल्मो के अलावा अपारशक्ति कई टीवी शोज को होस्ट कर चुके हैं, जिसके सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट शामिल है. इसके अलावा वह स्टार भारत के धार्मिक म्यूजिकल शो ओम शांति ओम में भी बतौर होस्ट नजर आ चुके हैं. इसके अलावा अपारशक्ति वूट की वेब सीरिज ये क्या बरो में रिधिमा पंडित और शमिता शेट्टी के साथ दिखाई दे चुके हैं.