नई दिल्ली: अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का कहना है कि अपनी अगली फिल्म ‘हेलमेट’ की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मजा आया. फिल्म में उनके साथ प्रनूतन बहल हैं. यह एकल मुख्य अभिनेता के तौर पर अपारशक्ति की पहली फिल्म है. उन्होंने इस बारे में कहा कि फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया यह तय करेगी कि उन्हें आने वाले समय में एकल मुख्य अभिनेता के किरदार में काम करना चाहिए या नहीं.

मुंबई में कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के ‘ब्रेक ए लेग सीजन 2’ की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री नुसरत भरूचा के साथ मौजूद अपारशक्ति ने मीडिया के साथ बातचीत करने के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि यह मेरे परिवार, सहकर्मियों और दर्शकों की दुआएं हैं जिसकी वजह से मेरे साथ ये सारी चीजें हो रही हैं. अगर ‘हेलमेट’ दर्शकों के साथ खुद को जोड़ सकेगी तब शायद लोग इस बारे में सोच सकेंगे कि मुझे मुख्य किरदारों में काम करने चाहिए या नहीं. अगर यह दर्शकों के साथ खुद को नहीं जोड़ पाती है, तब लोग कहेंगे कि लीड हीरो फिल्म में काम करना अभी मेरे लिए बहुत जल्दबाजी है और मुझे अभी और दो से तीन फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभानी चाहिए थी. तो, यह सब कुछ परिस्थितियों पर निर्भर करेगा.”

 

View this post on Instagram

 

#Helmet

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

अपारशक्ति ने कहा, “बहरहाल, ‘हेलमेट’ की शूटिंग में बहुत मजा आया. इसके बारे में अभी तक जितना सुना और देखा है, तो सब बहुत अच्छा चल रहा है.” फिल्म के निर्देशक सतराम रमानी हैं.