अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने कहा कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी व्यक्ति के साथ रिश्ते में रहना हो तो वह ‘कबीर सिंह’ के अभिनेता शाहिद कपूर के साथ रहना पसंद करेंगे. एक बयान के मुताबिक, अपारशक्ति ने अपनी यह इच्छा जूम के शो ‘बाय इनवाइट ओनली’ के दौरान जाहिर की.

सलमान खान ने पूरी की अपने भतीजे योहान की ख्वाहिश, ऐसे किया स्टंट

शो में प्रश्नों के क्विक राउंड में अपारशक्ति ने यह खुलासा किया कि अगर उन्हें समान लिंग के किसी इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना पड़ता तो वह शाहिद को चुनते.

उन्होंने कहा, “मुझे उनका ड्रेस अप बहुत पसंद है. उनका स्टाइल पसंद है. मुझे उनकी बॉडी लैंग्वेज पसंद है. वह मुझे 25 के लगते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

#AllDenims styled by @jaysamuelstudio @pyumishra for @mensxpofficial 📷 @subisamuel

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि डेट पर जाने के लिए अगर कटरीना कैफ और आलिया भट्ट में से किसी को मना करना पड़ा तो आप किसे मना करेंगे. इस पर अपारशक्ति ने कहा, “मैं आलिया के सामने कटरीना को मना कर दूंगा.”

बता दें, शाहिद कपूर ने हिंदी सिनेमा में कई अच्छी फिल्में दी हैं. उड़ता पंजाब, जब वी मेट, पदमावत दर्शकों को काफी पसंद आईं. लेकिन अच्छे टैलेंट के बावजूद शाहिद के पास अब करने के लिए फिल्में नहीं हैं. एक इंटरव्यू में शाहिद ने अपने करियर को लेकर बात की. शाहिद ने बताया कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ के अलावा उनकी झोली में कोई फिल्म नहीं है. शाहिद ने कहा- “फिलहाल मेरे पास काम नहीं है, क्योंकि मेरे पास करने के लिए कोई भी फिल्म नहीं है और यह चीज मुझे खा रही है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.