वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म ‘एक्वामैन’ ने चीन के बाजार में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ एक महीने में दुनियाभर में एक अरब डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है. Also Read - ये है ICC की Justice League; केन विलियमसन बने Superman, इस अवतार में दिखे विराट कोहली

Also Read - Wonder Woman Gal Gadot: इतना आसान नहीं था सुपरवूमन बनना, एक्ट्रेस ने बताया...क्या-क्या आई मुश्किलें

जेम्स वान निर्देशित सुपरहीरो फिल्म अंतर्राष्ट्रीयस्तर पर दुनिया में लगातार चार सप्ताह शीर्ष पर रही और उत्तर अमेरिका में तीन सप्ताह तक शीर्ष पर रही. Also Read - अली फजल के लिए कुछ खास है हॉलीवुड फिल्म 'डेथ ऑन द नाइल', बोले- अभी तो बस...

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड के साथ शेयर की पूल फोटो, भड़के यूजर्स बोले- पहली पत्नी के साथ भी….

एक बयान में कहा गया कि वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स ग्रुप और वार्नर ब्रदर्स होम एंटरटेनमेंट के वैश्विक वितरण के अध्यक्ष रॉन सैंडर्स ने यह घोषणा की.

Sridevi Bungalow: विवादों में आई प्रिया प्रकाश वारियर की पहली हिंदी फिल्म, हकीकत है या अफसाना?

सैंडर्स ने कहा, “हम इस बात से रोमांचित है कि दुनियाभर के दर्शकों ने ‘एक्वामैन’ को बड़े पैमाने पर पसंद किया है. जेसन, फिल्मकारों और डीसी (कॉमिक्स) ने ऐसी फिल्म दी है, जिसे लोगों ने भरपूर प्यार दिया है और हम उनके समर्थन की सराहना करते हैं.”

फिल्म में जेसन मोमोआ शीर्षक भूमिका में हैं. उनके साथ ही एंबर हर्ड, विलेम डाफो, पैट्रिक विल्सन और ऑस्कर विजेता अभिनेत्री निकोल किडमैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

(इनपुट आईएनएस भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.