बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ (Namaste England) के एत के बाद एक गाने सामने आ रहे हैं और दर्शक उन्हें कापी पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का चौथा गाना ‘प्रॉपर पटोला’ (Proper Patola) रिलीज किया गया है. ये गाना 5 साल पहले आया प्रॉपर पटोला का रीक्रिएटिड वर्जन है.

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा पर फिल्माए गए ‘पटोला’ सॉन्ग में गजब के स्वैग में नजर आ रहे हैं. इस नए वर्जन को आस्था गिल बादशाह की आवाज के जरिए नया टच दिया गया है. गाने का म्यूजिक कमाल का है और देखने में भी काफी मजेदार है. परिणीति चोपड़ा हमेशा की तरह अपने बोल्ड लुक में नजर आई हैं वहीं अर्जुन कपूर भी काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.


View this post on Instagram

Baba calling me a PATOLA but dancing with other girls?? ‍♀️ @arjunkapoor

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ (Namaste England) जसमीत और परम की लाइफ को दिखाया गया है. इस फिल्म में अर्जुन (परम) का किरदार और परिणीती जसमीत के किरदार में नजर आ रही हैं. इस गाने के अबी तक तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


View this post on Instagram

Aisi waisi patola nahi … #ProperPatola!

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें, ये फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर नमस्ते लंदन का सीक्वल है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और खासकर इसके गानों ने दर्शकों पर एक छोड़ी थी. रफ्ता-रफ्ता और चकणा-चकणा गानें दर्शकों को अभी भी काफी पसंद हैं.