अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने करीबी दोस्त अभिनेता रणवीर सिंह को बिलेटेड हैप्पी बर्थडे विश करते हुए उन्हें इंडस्ट्री के ‘असली चॉकलेट बॉय’ के रूप में टैग किया. अर्जुन ने सोमवार की रात को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में चॉकलेट क्रेप्स की एक तस्वीर साझा की.इस तस्वीर के कैप्शन में अर्जुन ने लिखा, “बिलेटेड हैप्पी बर्थडे बाबा उर्फ रणवीर सिंह (इंडस्ट्री के असली चॉकलेट बॉय).”

 

रणवीर, जो कि फिलहाल लंदन में अपनी फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, 6 जुलाई को 34 के हो गए. उन्होंने अपनी पत्नी व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण संग जन्मदिन मनाया. फिल्म में 1983 क्रिकेट विश्वकप में भारत की ऐतिहासिक जीत को दिखाया जाएगा. फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान रहे कपिल देव का किरदार निभाते दिखाई देंगे, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी.

ranveer singh deepika padukone main

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (फोटो- इंस्टाग्राम से)

’83’ फिल्म में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्या करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी दिखाई देंगे. वहीं, अर्जुन आने वाले समय में ‘पानीपत’ में नजर आएंगे, जिसके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं और इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.