थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने से पहले अर्जुन कपूर की तबियत बिगड़ गई है. अर्जुन ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, लेकिन वह मंच पर परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे. अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, “मुझे बीमार होने से नफरत है. कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है. क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए.”

आईफा के तीन दिवसीय कार्यक्रमों में हिंदी फिल्मी जगत के कई दिग्गज और नए कलाकार शिरकत करेंगे. इसमें रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, कृति सैनन, बॉबी देओल और नुशरत भरूचा शामिल हैं. आईफा में 20 साल बाद दिग्गज अभिनेत्री रेखा भी परफॉर्म करेंगी.

Fun time 🎉🎊🎊🎉

A post shared by Bhanurekha (@rekha_the_actress) on

रेखा का नाम परफॉर्मर्स में आने के बाद से आईफा को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. हालांकि जब वरुण धवन ने रेखा से यह सवाल किया कि वे आईफा में किस सॉन्ग पर परफॉर्म करेंगी तो रेखा ने उनके साथ खूब मस्ती की.

इसके बाद वरुण और आयुष्मान ने रेखा से पूछा कि आप ही बता दीजिए किस गाने पर परफॉर्म करना चाहेंगी तो रेखा बोलीं, “मेरा एक दूसरा नाम है ‘मिस्ट्री’. मैं अभी नहीं बता सकती. इसके लिए आपको बैंकॉक आना पड़ेगा. बता दें कि आईफा समारोह 24 जून तक चलेगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.