फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ का नया देसी गाना  ‘तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश हैं’का टीजर रिलीज हो गया है. इस गाने में अर्जुन कपूर अनोखे अंदाज में नाचते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं हर्षवर्धन कपूर बॉक्सिंग रिंग में फाइट करते दिख रहे हैं. गाने के बोल हैं, ‘तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है… मेरी तंदुरुस्ती का यही राज है….’ आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने इस गाने को रिलीज करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘किसी भी चुम्मे से बेहतर… चुम्मे में च्यवनप्राश है रिलीज हो चुका है.’ Also Read - Kareena Kapoor Khan ने डिलिवरी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, Arjun Kapoor ने पब्लिक में कह दिया- रोस्ट चिकन...

‘तेरे चुम्मे में च्यवनप्राश है’ हर्षवर्धन कपूर की अपकमिंग फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो एक प्रमोशनल सॉन्ग है. गाने को देसी अंदाज में गाया गया है. इस गाने को जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर अमित त्रिवेदी ने बनाया है और दिव्या कुमार ने गाया है. गानें में चुम्मे और च्यवनप्राश की ऐसी तुकबंदी की गई है जिसे सुनकर आप भी गाने लगेंगे. इस गाने को 2018 का सबसे देसी गाना कहना गलत नहीं होगा.

afgthth1 copy

बता दें,  ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ इस फिल्म में हर्षवर्धन एक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे. ट्रेलर देखने पर हर्षवर्धन मास्क पहने ब्लैकमेल के इरफान खान की याद दिलाते हैं.हालांकि भावेश जोशी का कैरेक्टर ब्लैकमेल के किरदार से बिल्कुल अलग है. इसमें हर्षवर्धन पहले तो पेपर मास्क पहनकर अजनबी लोगों को इंसाफ दिलाते हैं और फिर इसका वीडियो बनाते हैं. जब यह मामला गर्माने लगता है भावेश जोशी नामक शख्स गरीबों के मसीहा के रूप में सामने आता है.

कभी कभी भावेश जोशी शहंशाह फिल्म के अमिताभ बच्चन की याद दिलाता है जो लोगों की मदद करने के लिए सुर्ख अंधेरे में बाहर निकलता है. इस ट्रेलर में एक डायलॉग भी है, जिसमें वह कह रहे हैं ‘हीरो पैदा नहीं होता… बनता है’.

इस फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी हैं और मधु मन्तेना और अनुराग कश्यप इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. हालांकि इस ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के मिलेजुले कमेंट्स सामने आ रहे हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.