बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को लगता है कि सैफ अली खान ही वो व्यक्ति हैं जो बॉलीवुड सेलिब्रिटियों में शानदार परिधान पहनते हैं. अभिनेता का मानना है कि वे एक साधारण कुर्ते में भी बेहतर लगते हैं.

अर्जुन से पूछे जाने पर कि उनका स्टाइल मंत्र क्या है?, इस पर अभिनेता ने कहा, “मेरे लिए सहजता सबसे पहले आती है. आप जो भी पहन रहे हैं, अगर आप उसमें सहज नहीं हैं तो वह बाद में आपके लिए परेशानी ही खड़ी करेगी. खास कर हमारे पेशे में जब हमें लंबे समय तक किरदारों को निभाना पड़ता है, कार्यक्रमों में जाना पड़ता है. सिर्फ इसलिए कि यह फैशन में है, आप कुछ भी नहीं पहन सकते हैं. वह आप पर अच्छा भी लगना चाहिए. ”

Netflix पर प्रियंका चोपड़ा- राजकुमार राव की ‘द व्हाइट टाइगर’ का बेसब्री से इंतजार, देखिए तस्वीरें

उनसे यह पूछने पर कि आम दिनों में वह क्या पहनना पसंद करते हैं, तो उन्होंने कहा, “मैं चप्पल, जींस और टीशर्ट वाला आम आदमी हूं. आप मुझे कभी भी इससे अत्यधिक कपड़े पहने नहीं देखेंगे, अब मेरा पेशा ही ऐसा है कि मुझे हर तरह के कपड़े पहनने पड़ते हैं, लेकिन जब मैं काम पर नहीं होता हूं तो मैं हल्के कपड़े पहनता हूं.”

 

View this post on Instagram

 

Sunday Mood Card.

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अगर कोई खास मौका हो तब आप क्या पहनना पसंद करते हैं, इस पर अर्जुन ने कहा, “उसके लिए मैं कुणाल रावल से कहूंगा, वो जो भी तैयार करेंगे मैं वह पहन लूंगा. और ऐसा कई बार होता है. जब भी कोई खास मौका होता है मैं कुणाल को फोन करता हूं और कहता हूं मुझे कुछ चाहिए पहनने के लिए. उनकी टीम मेरे लिए कुछ तैयार करती है और उन्हें उनके साथ मेरे पास भेज देती है. उनमें से मैं कुछ चुन लेता हूं.”

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने पिता की अलमारी से कभी कुछ चोरी किया है, इस पर उन्होंने कहा, “अब तक तो नहीं, लेकिन मैं उनकी घड़ियां चुराना चाहता हूं. वे बहुत अच्छे हैं. लेकिन मैं ऐसा तभी करूंगा जब मुझे वे चाहिए होंगे.”

 

View this post on Instagram

 

Colour or Black & White ??? Sometimes we need a bit of both… #bloodyphools #poser4life #weekendvibes #sideshotsaturday

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन से पूछने पर कि बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन परिधान कौन पहनता है, इस पर उन्होंने कहा, “बिना शक किए कहूं तो सैफ अली खान. उनके कपड़ों का चुनाव बहुत अच्छा है. वह सिर्फ एक कुर्ता और बंदाना भी पहनते हैं तो अच्छे लगते हैं. वह उनके साथ सन ग्लासेज भी पहन लेते हैं, फिर भी अच्छे लगते हैं.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.