अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें खुशी है कि ‘मुबारकां’ फिल्म करने का उनका फैसला सही साबित हुआ। उन्होंने कहा कि फिल्म को लोगों ने सराहा है। अपने चाचा और सह-कलाकार अनिल कपूर और फिल्म-निर्देशक अनीस बज्मी के साथ यहां एक थियेटर में शुक्रवार को पहुंचे अर्जुन ने कहा, “जब मैंने सोशल मीडिया पर दोस्तों और प्रशंसकों से फिल्म के बारे में अच्छी बातें सुनी, तो मुझे लगा कि यह साबित हो गया है कि कलाकार के रूप में इस फिल्म में काम करना सही फैसला था।” Also Read - Kareena Kapoor Khan ने डिलिवरी के बाद शेयर की पहली तस्वीर, Arjun Kapoor ने पब्लिक में कह दिया- रोस्ट चिकन...

उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि मैंने अपने छोटे से करियर में एक ऐसी फिल्म की है जो बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक का मनोरंजन करती है। एक युवा अभिनेता के जीवन में यह दुर्लभ चीज होती है।” Also Read - Malaika Arora की फोटो लेने पर Arjun Kapoor को आया गुस्सा, चिल्ला कर बोले- 'डरकर क्यों भाग रहे हो?

अनिल कपूर के साथ काम के बारे में उन्होंने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही हैं। मेरा और अनिल ‘चाचू’ का अभिनय और तालमेल लोग पसंद कर रहे हैं।” Also Read - Valentine Day 2021: Malika Arora ने शेयर की अपने प्यार Arjun Kapoor की खास फोटो, लिखा- Love is in the Air

उन्होंने कहा, “मैंने समीक्षा पढ़ी है कि करण-अर्जुन (सलमान खान-शाहरुख खान) के बाद मशहूर जोड़ी अनिल-अर्जुन की है, लेकिन रणवीर सिंह (अभिनेता व अर्जुन के गहरे दोस्त) को हमारी नई रिलेनशिप से खासी ईष्र्या होगी।”

‘मुबारकां’ शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें इलियाना डीक्रूज, अथिया शेट्टी, रत्न पाठक शाह और पवन मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।