बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और  परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.  फिल्म के सेट से हाल ही में परिणीति ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा है कि, अब सबको पता चल जाएगा कि अर्जुन कपूर फिल्म के सेट पर मेरे साथ किस तरह से बुरा बर्ताव करता है. हालांकि, आपको भी यह वीडियो काफी फनी और मजेदार लगने वाला है. Also Read - Viral Video: डांस करते हुए पति को मारने के लिए लाठी लेकर दौड़ी पत्नी, सहवाग बोले- पत्नी का खौफ!

फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ इस साल दिसम्बर की जगह अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी. फिल्म दो युवाओं के पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर की कहानी है.डायरेक्‍टर विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म साल 2007 में आई ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्‍वल है. रिणीति और अर्जुन ने साल 2012 में फिल्म इश्कजादे से डेब्यू किया था और दोनों ने अपने करियर की शुरुआत ‘इश्कजादे’ से की थी. जिसके बाद दोनों 6 साल बाद अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

Image result for namastey england

फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो दो लोग सफर के दौरान मिलते हैं. पहले तीखी तकरार होती है फिर जैसा की होता आया है ये तकरार प्यार में बदल जाती है. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर विपुल शाह ने इस फिल्म पंजाब की ऐसी-ऐसी लोकेशन्स पर फिल्माया है, जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं की गई है. अर्जुन और परिणीति इससे पहले फिल्म ‘इश्कजादे’ में एक साथ दिख चुके हैं. इसके अलावा यह दोनों फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी नजर आने वाले हैं. वहीं, अर्जुन कपूर के पास भी इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वह जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में नजर आने वाले हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.