मुंबई: लेखक चेतन भगत का पांच साल पुराना एक ट्वीट अचानक ट्विटर पर वायरल होने लगा है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी पुस्तक ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित फिल्म के मुख्य अभिनेता घोषित किया था. नेटिजेंस अब भगत के ट्वीट को साझा कर रहे हैं और भाई-भतीजावाद की मदद से फिल्म में सुशांत को हटाकर खुद आने के लिए अर्जुन कपूर को दोषी ठहरा रहे हैं. इस कारण बुधवार को अर्जुन कपूर ट्विटर पर ट्रेंड में रहे. Also Read - Dil Bechara Tittle Track: रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का गाना, इमोश्नल हुए फैन्स

साल 2015, 7 नवंबर को चेतन भगत द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में लिखा है, “यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि सुशांत, मोहित द्वारा निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड भूमिका निभा रहे हैं.” Also Read - सुशांत राजपूत केस: सलमान खान, करण जौहर के खिलाफ शिकायत खारिज, कोर्ट ने कही ये बात

chetan bhagat Also Read - सुष्मिता सेन ने लिखा सुशांत सिंह की याद में ये पोस्ट, बोलीं-काश मैं जान पाती... 

बीते सप्ताह सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन के बाद नेटिजेंस को लगता है कि वह बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद और पावर प्ले का शिकार हुए थे. इसलिए वे सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और स्टार किड्स को ट्रोल किया जा रहा है. भगत के ट्वीट को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा, “तो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत होने वाले थे, लेकिन अंत में स्टारकिड अर्जुन कपूर को फिल्म दे दिया गया. आखिर किसके इशारे पर?”

अन्य ने लिखा, “देखिए कि किस तरह भ्रष्ट बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद काम करता है, अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को हटाकर यह फिल्म हासिल की, हैशटैगपापाहैंन.”

एक अन्य ने लिखा, “आदित्य ने सुशांत को हटाया, रणवीर ने सुशांत को हटाया, फिर दिग्गज अर्जुन कपूर ने सुशांत को हटाया, तो ठीक है फिर आप में से किस किस को लगता है कि ये बस संयोग था सुशांत के साथ अन्याय नहीं. कृपया सुशांत का समर्थन करें, वरना जल्द ही हमें और सुशांत देखने मिलेंगे.”

बता दें, फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ साल 2017 में रिलीज हुई थी जिसमें अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्‍म के गाने काफी हिट हुए थे. फिल्‍म में अर्जुन कपूर का कैरक्‍टर बिहारी था और रिलीज के बाद कई लोगों को लगा था कि अर्जुन ठीक तरीके से बिहारी टोन पकड़ नहीं पाए.