नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाए गए हैं. उनका कहना है कि मैं पूरी तरह ठीक हो चुका हूं और काम पर वापस लौटने के लिए बेहद रोमांचित हूं. बुधवार को अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा कर अपनी सेहत की जानकारी दी है. अर्जुन ने लिखा, “हाय! मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे कोरोनावायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं और काम पर लौटने के लिए रोमांचित हूं.” Also Read - 84 दिन बाद भारत में 50,000 से कम नए मामले आए, ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय

अर्जुन ने अपने प्रशंसकों का आभार जताया है और उन्हें भी शुक्रिया कहा है, जिन्होंने ठीक होने के दौरान अर्जुन को अपना समर्थन दिया है. अभिनेता लिखते हैं, “आप सबकी दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आपको शुक्रिया. यह वायरस खतरनाक है इसलिए मेरी सबसे अपील है कि हर कोई इसे गंभीरता से लें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

उन्होंने आगे लिखा, “लोगों को समझना चाहिए कि कोरोनावायरस से कोई भी प्रभावित हो सकता है – बच्चा से लेकर बूढ़ा. इसलिए कृपया हर वक्त मास्क पहने रहे. बीएमसी को उनके समर्थन और मदद के लिए धन्यवाद और साथ ही सभी फ्रंटलाइन वर्कस को सैल्यूट, जो खुद को जोखिम में डालकर हमें बचा रहे हैं.”