बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद तलाक ले लिया था. हालांकि दोनों काफी पहले से ही अलग रह रहे थे. दोनों ने एक ऑफीशियल बयान जारी कर ये बात अपने फैंस से शेयर की थी. अब अर्जुन रामपाल के बारे में खबर है कि वे एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडस ने सोशल मीडिया पर बताया कि वो मां बनने वाली हैं. गैब्रिएला ने ये जानकारी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करके दी. इस फोटो में वे एक दूसरे को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

Blessed to have you and start all over again….thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Spread the love. Happy Valentines to all. #valentines

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Shmile

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

feeling this mirror or myself 😂

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

गैब्रिएला ने कैप्शन में लिखा, ‘तुम दोनों के साथ होने से अच्छा महसूस कर रही हूं. अब तुमसे मिलने का इंतजार है.’ यही तस्वीर अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. उन्होंने भी लिखा-बेबी इस बेबी के लिए शुक्रिया.

🖤

A post shared by Gabriella Demetriades (@gabriellademetriades) on

बता दें. गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इसके अलवा पिछले साल वो FHM की 100 सबसे सेक्सीएस्ट महिलाओं की लिस्ट में भी शामिल हुई थीं.

पत्नी को तलाक देने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ बढ़ रही हैं अर्जुन रामपाल की नजदीकियां

सुपरमॉडल रह चुकी हैं अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर
मेहर जेसिया उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है. इसके बावजूद लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी. मेहर अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्हें इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड लैनकम का चेहरा बनने का मौका मिला. उस वक्त इसाबेला रॉसेलिनि इसका चेहरा थीं. मगर मेहर ने ये ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वो अपने घर को बहुत मिस कर रही थीं. इसके कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. मेहर ने तब मॉडलिंग में पहचान बना रहे अर्जुन रामपाल से शादी की.दोनों की शादी को 19 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.आज मेहर कई फैशन शोज कोरियोग्राफ करती हैं और पति का बिजनेस में भी हेल्प करती हैं. अर्जुन रामपाल के दिल्ली-मुंबई में फाइव-स्टार रेस्टोरेंट हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.