अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का 21 साल पुराना शादी का रिश्ता अब टूट गया है. आधिकारिक रूप से उनका तलाक हो गया है. जज शैलजा सावंत ने मैरिज एक्ट के तहत दोनों को तलाक की मंजूरी दे दी है. इनकी बेटियां मां मेहर के साथ उनके फ्लैट में रहेंगी. पिछले साल इस कपल ने खुलासा किया था कि वे अब साथ नहीं सकते. उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है. अलग होने के बाद भी हम अच्छे दोस्त रहेंगे और जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का साथ भी देंगे.अर्जुन-मेहर की दो बेटियां माहिका और माहिरा हैं. हालांकि अर्जुन अपनी पत्नी से तलाक के पहले ही गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला को डेट कर रहे हैं. गैब्रिएला मूलतः दक्षिण अफ्रीका की एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड की फिल्म ‘सोनाली केबल’ में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. रामपाल तीसरी बार पापा बनकर बेहद खुश हैं.

कम कपड़े पहनकर गिराती है बिजलियां, जानलेवा है नतालिया कौर की हर अदा

सुपरमॉडल रह चुकी हैं अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर
मेहर जेसिया उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है. इसके बावजूद लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी.

 

View this post on Instagram

 

#ArjunRampal, ex-wife #MehrJesia vacation in Paris with daughters weeks after separation #bollywood #ebuzztoday

A post shared by Ebuzztoday News & Magazine (@ebuzztoday) on


मेहर अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्हें इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड लैनकम का चेहरा बनने का मौका मिला. उस वक्त इसाबेला रॉसेलिनि इसका चेहरा थीं. मगर मेहर ने ये ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वो अपने घर को बहुत मिस कर रही थीं. इसके कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. मेहर ने तब मॉडलिंग में पहचान बना रहे अर्जुन रामपाल से शादी की.दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.मेहर कई फैशन शोज कोरियोग्राफ करती हैं और पति के बिजनेस में भी हेल्प करती हैं. अर्जुन रामपाल के दिल्ली-मुंबई में फाइव-स्टार रेस्टोरेंट हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.