बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने हाल ही में पत्नी मेहर जेसिया ने शादी के 20 साल बाद तलाक ले लिया है. हालांकि दोनों काफी पहले से ही अलग रह रहे थे. कहा जाता है दोनों के बीच ये दूरी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की वजह से है. खबर ये भी थी अर्जुन और मेहर अब साथ में नहीं रहते. आपको बता दें कि सुजैन, अर्जुन और मेहर पहले बहुत अच्छे दोस्त थे. फिर वक्त के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थीं, जिसके बाद अर्जुन और मेहर के रिश्ते में खटास आ गई थी. मीडिया में आई रिपोर्ट्स ऋतिक और सुजैन के तलाक का भी यही कारण बताते हैं. लेकिन हाल ही में खबरों के अनुसार इन दिनों अर्जुन रामपाल की दोस्ती बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस और डांसर नताशा स्टेनकोविक से ज्यादा बढ़ गई हैं. पता हो कि नताशा स्टेनकोविक अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘सत्याग्रह’ और ‘डैडी’ में अपने डांस के जलवे बिखेर चुकीं हैं.

Image result for arjun rampal with wife, india.com

पता हो कि नताशा स्टेनकोविक को असली पहचान बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली थी. हाल ही में वह फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ के ‘मेहबूबा’ गाने में नजर आईं. वह बिग बॉस 8 की एक्स कंटेस्टेंट में से एक हैं.

Related image

सुपरमॉडल रह चुकी हैं अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर
मेहर जेसिया उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है. इसके बावजूद लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी. मेहर अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्हें इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड लैनकम का चेहरा बनने का मौका मिला. उस वक्त इसाबेला रॉसेलिनि इसका चेहरा थीं. मगर मेहर ने ये ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वो अपने घर को बहुत मिस कर रही थीं. इसके कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. मेहर ने तब मॉडलिंग में पहचान बना रहे अर्जुन रामपाल से शादी की.दोनों की शादी को 19 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.आज मेहर कई फैशन शोज कोरियोग्राफ करती हैं और पति का बिजनेस में भी हेल्प करती हैं. अर्जुन रामपाल के दिल्ली-मुंबई में फाइव-स्टार रेस्टोरेंट हैं.