अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के रिश्तों में आई खटास की खबरें लंबे समय से चर्चा में है. कहा जाता है दोनों के बीच ये दूरी ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान की वजह से है. खबर ये भी है अर्जुन और मेहर अब साथ में नहीं रहते. आपको बता दें कि सुजैन, अर्जुन और मेहर पहले बहुत अच्छे दोस्त थे. फिर वक्त के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ गई थीं, जिसके बाद अर्जुन और मेहर के रिश्ते में खटास आ गई थी. मीडिया में आई रिपोर्ट्स ऋतिक और सुजैन के तलाक का भी यही कारण बताते हैं. Also Read - नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तलाक की खबर पर भाई शमस ने कहा- टीवी देखकर पता चला...

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, अर्जुन घर छोड़कर चले गए हैं और अब अकेले रहते हैं. पिछले एक साल से दोनों के तलाक की खबरें भी आ रही हैं. हाल ही में अर्जुन अपनी बेटियों के साथ बाहर फिल्म देखने गए थे उन्होंने इंस्टा पर फोटो भी शेयर की थी लेकिन उस तस्वीर में उनकी पत्नी नज़र नहीं आई.

सुपरमॉडल रह चुकी हैं अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर

मेहर जेसिया उन चुनिंदा लड़कियों में शामिल हैं जिन्हें भारत में सुपर मॉडल्स का खिताब मिला है.  इसके बावजूद लोग उन्हें एक सक्सेसफुल मॉडल के तौर पर कम और अर्जुन रामपाल की पत्नी के रूप में ज्यादा जानते हैं.मेहर मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. फेमिना मिस इंडिया बनने के बाद ही मेहर ने मॉडलिंग करनी शुरू की थी.

arjun-ram

मेहर अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्हें इंटरनेशनल मेकअप ब्रैंड लैनकम का चेहरा बनने का मौका मिला. उस वक्त इसाबेला रॉसेलिनि इसका चेहरा थीं. मगर मेहर ने ये ऑफर ठुकरा दिया क्योंकि वो अपने घर को बहुत मिस कर रही थीं. इसके कुछ सालों बाद ही मेहर ने मॉडलिंग की दुनिया छोड़ अपनी गृहस्थी बसा ली. मेहर ने तब मॉडलिंग में पहचान बना रहे अर्जुन रामपाल से शादी की.दोनों की शादी को 19 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.आज मेहर कई फैशन शोज कोरियोग्राफ करती हैं और पति का बिजनेस में भी हेल्प करती हैं. अर्जुन रामपाल के दिल्ली-मुंबई में फाइव-स्टार रेस्टोरेंट हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.