बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) वेब सीरिज ‘द फाइनल कॉल’ के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. यह लेखिका प्रिया कुमार की किताब ‘आई विल गो विद यू’ का एक रूपांतरण है. अर्जुन रामपाल ने कहा, “मैं ‘द फाइनल कॉल'(The Final call) के लिए जी5 के साथ अपने डिजिटल पदार्पण को लेकर बहुत रोमांचित हूं. यह विशेष कहानी है और आप मुझे बहुत ही अलग अवतार में देखेंगे.Also Read - Ashram-3 की शूटिंग के दौरान फिल्‍म सेट पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़, प्रकाश झा पर फेंकी स्‍याही

View this post on Instagram

Mood. Stand up for what you believe in. Even if it means to stand alone. #mood #saturdaythoughts

A post shared by Arjun (@rampal72) on

Also Read - Special Ops 1.5: अब पता चलेगी हिम्मत सिंह की असली कहानी, रोंगटे खड़े कर देने वाला है ट्रेलर

Also Read - Invisible Woman: सुनील शेट्टी अपने OTT डेब्यू के लिए तैयार, ईशा गुप्ता के साथ एक्शन-थ्रिलर का लगेगा तड़का

अर्जुन ने कहा, ”हमने कश्मीर में अपना पहला शूट शेड्यूल पूरा कर लिया है और मैं दर्शकों के समक्ष इस कार्यक्रम को पेश करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता.” यह सीरिज 2019 की रिलीज के लिए तैयार है. जी5 इंडिया के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने कहा, “द फाइनल कॉल’ पुस्तक रूपांतरण पर आधारित वेब सीरिज शैली की हमारी पहली कोशिश है. अर्जुन रामपाल इस किरदार में पूरी तरह फिट हैं.”

View this post on Instagram

Spinning like Villian. #playboydelhi #dj #soundcraft

A post shared by Arjun (@rampal72) on

‘द फाइनल कॉल’ दर्शकों को जीवन और मृत्यु की यात्रा कराएगी. जी5 इंडिया की कार्यक्रम प्रमुख, अपर्णा अचरेकर ने कहा, “‘द फाइनल कॉल’ के बारे में सबसे ज्यादा उत्साहित करने वाली बात कहानी की मौलिकता है. यह किसी सुनी और देखी चीज से बिल्कुल अलग है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.