बिग बॉस सीजन 7 से पॉपुलर हुए एक्‍टर अरमान कोहली को पुल‍िस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोहली अपने गुस्से के लिए फेमस हैं. कई बार वे तैश में आकर आपा खो चुके हैं. साल में ये दूसरी बार है जब वे जेल गए हैं. इस बार अरमान कोहली अवैध रूप से शराब रखने के मामले में अरेस्‍ट हुए हैं. इससे पहले वे अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बेरहमी से पीटने के मामले में सलाखों के पीछे जा चुके हैं.

Anushka Shetty Pics: अनुष्का शेट्टी से है ‘बाहुबली’ प्रभास का अफेयर! आखिर इन अदाओं पर कौन न दिल दे बैठे?

अरमान के पास से स्‍कॉच व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई हैं जबकि नियम के अनुसार कोई भी शख्‍स 12 बोतल से ज्‍यादा नहीं रख सकता है.इतनी मात्रा में स्‍कॉच व्‍ह‍िस्‍की की बोतल रखने के आरोप में Under section 63(E) of Bombay Liquor Prohibition Act, 1949 के मुताबिक उन्हें तीन साल की जेल हो सकती है.


View this post on Instagram

#bigboss LO MEIN AH GAYA 🙏. CHIRAG IN PREMS ROOM 😀#prdp #12 #november #in #cinema near you #premratandhanpayo ☺️

A post shared by Armaan Kohli (@armaankohliofficial) on


बता दें, अरमान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. वो बिग बॉस के घर में भी अपना आपा खो चुके हैं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को गाली दी थी और हाथापाई भी की थी. बिग बॉस में आने के पहले अरमान तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता को डेट कर चुके हैं. बिग बॉस में उनकी नजदीकियां काजोल की बहन तनीषा से बढ़ी थी, लेकिन तनीषा को इन दोनों का मिलना-जुलना पसंद नहीं था. शायद इसी बात को लेकर दोनों का ब्रेकअप हो गया था.अरमान और मुनमुन का रिश्ता 2008 में शुरू हुआ था, लेकिन वो भी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सका. मुनमुन ने कहा था कि अरमान ने उनके साथ भी मारपीट भी की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.