नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं मगर इस बार की वजह थोड़ी परेशान करने वाली है. सलमान खान की ‘जय हो’ फिल्म के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज़ देने वाले इस युवा गायक ने देर रत सोशल मीडिया के ज़रिए खलबली मचा दी. अरमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक ऐसा पोस्ट किया है जिसने सबकी धड़कनें और चिंताएं बढ़ा दी हैं. अरमान ने इस पोस्ट में ब्लैक स्क्रीन पर लिखा है, “अब मैं इसे और बर्दाश्त नहीं कर सकता”. इसके साथ-साथ इस 24 वर्षीय गायक ने अपने पहले की सभी इंस्टाग्रामपोस्ट डिलीट कर दी हैं. Also Read - Interview: सलमान खान के चहेते सिंगर अरमान मलिक ने क्यों डिलीट किए सारे पोस्ट? क्यों कहा था अब और नहीं सह सकता?

अरमान के इस अचानक से व्यवहार ने उनके फैन्स को परेशान कर दिया है. इस पोस्ट के कमेंट में उनके चाहने वाले उनसे लगातार इस हरक़त की वजह जानना चाह रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं.
बता दें कि अरमान मलिक ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्मों में अपनी आवाज़ दी है जिसमें बोल दो न जारा (अजहर, 2016), मैं रहूं या ना रहूं (एल्बम, 2015), पहला प्यार (कबीर सिंह, 2019), सब तेरा (बाघी, 2016), नैना (खूबसूरत, 2015) जैसे गाने शामिल हैं.

गौरतलब है कि अरमान ने पिछले साल पहले किसी इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वे कुछ वक़्त के लिए डिप्रेशन का शिकार हुए थे मगर उसके बाद उन्होंने इससे निजात पा लिया था. मशहूर कंपोजर और सिंगर अनु मलिक के भांजे अरमान के ख़ैरियत के लिए उनके फैन्स दुआएं भी कर रहे हैं.