हॉलीवुड अभिनेता आर्नोल्ड श्वार्जनेगर इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि उनके 21 वर्षीय बेटे जोसेफ बाइना उनके नक्शे कदम पर चलते हुए उनकी तरह आकर्षक बॉडी बनाना चाहते हैं. श्वार्जनेगर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “वह इस बारे में बहुत गंभीर है और मैं इस बात से बेहद खुश हूं क्योंकि मैंने उससे कहा, ‘अपनी शरीर की देखभाल करनी जरूरी है.

 

View this post on Instagram

 

Just a lil thicc

A post shared by Joseph Baena (@projoe2) on

 

View this post on Instagram

 

It’s only the beginning 🙌🏼 #progress #classicphysique @seancaseyfitness

A post shared by Joseph Baena (@projoe2) on

आर्नोल्ड ने कहा, ”कड़ी ट्रेनिंग करो..अगर तुम इस बारे में जुनूनी हो, लेकिन लगन के साथ पढ़ाई भी करो क्योंकि तुम्हारे लिए पेपरडाइन (यूनिवर्सिटी) से बिजनेस डिग्री लेना भी जरूरी है.” वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, श्वार्जनेगर चाहते हैं कि जोसेफ अपनी पढ़ाई पूरी करें, साथ ही वह बॉडी बिल्डिंग की उनकी महत्वाकांक्षा का भी पूरा समर्थन कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday to the man that’s always pumped! Love you dad 🎉

A post shared by Joseph Baena (@projoe2) on

उन्होंने कहा, “हां, वह इन सबको लेकर काफी गंभीर हैं. वह किसी क्लासिक फीजिक कॉम्पिटिशन में मुकाबला करना चाहता है..वह कड़ी ट्रेनिंग कर रहा है.” कॉनन द बर्बरियन (Conan the Barbarian) और द टर्मिनेटर (The Terminator) जैसी फ़िल्मों में अपनी उल्लेखनीय मुख्य भूमिका के कारण श्वार्जनेगर ने हॉलीवुड की एक्शन फि़ल्म के प्रतीक के रूप में दुनिया भर में ख्याति प्राप्त की.

अपने बॉडीबिल्डिंग के दिनों में उन्हें “ऑस्ट्रियन ओक” और “स्टायरियन ओक” उपनाम दिया गया था. आर्नोल्ड एक रिपब्लिकन के तौर पर वे पहले 7 अक्टूबर 2003 को एक विशेष आधार पर ग्रे डेविस को हटाने के लिए दुबारा हुए चुनाव में निर्वाचित किए गए. डेविस कार्यकाल की शेष बची अवधि के लिए श्वार्ज़नेगर को 17 नवम्बर 2003 को शपथ दिलाई गई. कैलिफोर्निया में 2006 गवर्नर चुनाव में कैलिफोर्निया के तत्कालीन राज्य कोषाध्यक्ष डेमोक्रेट फिल अंगेलिदेस को हराकर गवर्नर के रूप में एक कार्यकाल पूरा करने के लिए श्वार्जनेगर 7 नवम्बर 2006 पर फिर से चुने गये। श्वार्ज़नेगर ने अपने दूसरे कार्यकाल के लिए 5 जनवरी 2007 को शपथ ली.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.