नई दिल्ली: अर्पिता खान ने सलमान खान के जन्मदिन पर बेटी को जन्म दिया था. सलमान खान ने इसे अपने जन्मदिन का बेस्ट गिफ्ट कहा था. 27 दिसंबर 2019 को सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी आयत को जन्म दिया. सलमान खान की इस छोटी सी भांजी का नाम आयत रखा गया है. अब सलमान खान और आयत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में सलमान खान ने आयत को अपनी गोद में उठा रखा है. साथ ही उनकी मां सलमा भी खड़ी है. सलमान आयत को प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही अर्पिता ने इमोशनल करने वाला एक मैसेज भी लिखा है.


तस्वीरें शेयर करते हुए अर्पिता ने लिखा- “मुझे इस दुनिया में किसी से डर नहीं लगता इसका कारण है मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो और इसलिए मुझे कुछ नहीं हो सकता. अब आयत भी इसी तरह महफूज है. ये हमारे लिए ईश्वर ने भेजे हैं. सलमान खान और मां सलमान खान दो लोग जिनके पास देने के लिए सिर्फ प्यार है.”

सोशल मीडिया पर अर्पिता का यह मैसेज खूब वायरल हो रहा है. इसके साथ ही फैन्स सलमान खान के भांजी आयत को प्यार करने के अंदाज को भी खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब शेयर किया जा रहा है.