बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल अर्शी खान ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ संबंध वाले बयान पर सफाई दी है.  अर्शी खान ने वर्ष 2015 में शाहिद अफरीदी को लेकर एक ट्वीट किया था जिसपर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है. अर्शी को अपने अनुभवों से काफी कुछ सीखने को मिला है और उन्होंने इस पूरे मसले पर माफी मांगने का फैसला किया है. दरअसल, अर्शी ने साल 2015 में एक ट्वीट के जरिए अपनी बात कहते हुए लिखा था . ‘हां, मैंने शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. क्या मुझे किसी व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के लिए भारतीय मीडिया से इजाजत लेने की जरूरत है? यह मेरा निजी मामला है. मेरे लिए यह प्यार है.’ यह बताने की जरूरत ही नहीं कि इस ट्वीट को लेकर कितना विवाद हुआ था. अर्शी ने उस समय शाहिद से शादी करने के इच्छा जाहिर की थी. बाद में एक इंटरव्यू में अर्शी ने दावा किया था कि बिग बॉस सीजन 11 में घर में इंट्री लेने के पहले उसने शाहिद को फोन किया था. राखी सावंत ने अर्शी खान पर लुटाया प्यार, बोलीं- ‘मेरी जान हैं…इन्हें ऑस्कर मिलना चाहिए’

Arshi Khan

अर्शी हाल ही में टॉक शो ‘ज़ज़्बात’ में राजीव खंडेलवाल के साथ नजर आईं. शो के दौरान बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं शाहिद अफरीदी का बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं. उसने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. वह ट्वीट मेरी गलती थी और ऐसे संवेदनशील मामलों पर मुझे खुलकर उसका नाम नहीं घसीटना चाहिए था. अफरीदी साहब का बहुत एहसान है मुझ पर.”

Arshi Khan

बता दें, बिग बॉस में अर्शी खान ने खूब धमाल मचाया था. जब तक वे शो में रहीं मस्ती करती रहीं और जब तक रहीं शो की जान बनी रहीं. अर्शी की हितेन तेजवानी से नोक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आती थी. शो में उन्होंने हितेन को रिझाने की पूरी कोशिश की लेकिन हितेन हैं कि पिघल नहीं पाए. शिल्पा शिंदे के साथ भी उनका रिश्ता कुछ खट्टा-मिट्ठा रहा. कभी लड़ाई तो कभी प्यार दोनों में देखने को मिला. हाल ही में वो एकता कपूर के एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लेती हुई नज़र आईं थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.