क्रिकेट को लेकर मॉडल और एक्ट्रेस अक्सर कुछ ऐसा कह देते हैं जिसकी वजह से वो सुर्ख़ियों में छा जाते हैं। कुछ साल पहले पूनम पांडे ने टीम इंडिया के जीतने पर कपडे उतारने की बात कहकर रातोरात ख़बरों में छा गई थीं। ज्यादातर लोग पूनम पांडे को इसी वजह से जानते हैं।Also Read - ZIM vs BAN: Video- जिम्बाब्वे के विकेटकीपर ने दिलाई MS Dhoni की याद, यूं किया ब्लाइंड रन आउट

Also Read - शोएब अख्तर ने बताया, 'विराट कोहली से आगे निकलने' के लिए क्या करें बाबर आजम

फिलहाल भारतीय मॉडल अर्शी खान और पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच अपने इसी तरह की बेतुकी बातों की बदौलत चर्चा में बनी हुई हैं। अर्शी खान ने टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर जीत हासिल करने के बाद कपडे उतरने का वादा किया था। इंडिया के मैच जीतने के बाद उन्होंने अपना वादा पूरा किया था और कपडे उतारते हुए एक वीडियो शेयर किया था। यह भी पढ़ें: अर्शी खान ने निभाया अपना वादा टीम इंडिया के जीतने पर उतार दिए कपडे  Also Read - India tour of England: अभ्यास मैच में चोटिल हुए भारतीय खिलाड़ी; स्क्वाड में केवल 22 फिट क्रिकेटर मौजूद

अब अर्शी खान ने टीम इंडिया के मैच हारने को लेकर धोनी और विराट के बारे में बेहद गंदी बात कही है। अर्शी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर  ट्वीट किया है की, ‘मैच हारने के लिए कोहली और टीम का रेप होना चाहिए। कोई डेट नहीं सिर्फ रेप।’ अर्शी ने यह वीडियो यू-ट्यूब पर 29 मार्च को शेयर किया है।

अर्शी वीडियो में कह रही हैं कि अगर कोहली और धोनी इंडिया में वर्ल्ड कप नहीं लेकर आए तो मैं तुम दोनों को बीच बाजार में खड़ा करवा रेप करवा दूंगी.जिसमें वह धोनी और कोहली को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कहती हुईं नज़र आ रही हैं।

इससे पहले अर्शी ने शहीद अफरीदी को लेकर भी बेतुकी बातें कहीं थी। उन्होंने कहा था की वो शाहिद के बच्चे की माँ बननेवाली हैं। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह तो अर्शी ही जाने लेकिन इन बातों से अर्शी खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं यह बात सौ प्रतिशत सही है।