राखी सावंत और अर्शी खान की दोस्ती आजकल चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों ही एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रही हैं. अर्शी खान ने बिग बॉस में ऐसी गेम खेली की आवाम की चहेती बन गई. हालांकि उनके स्वभाव में भी बदलाव देखा जा रहा है. हमेशा विवादों में रहने वाले अर्शी शो से बाहर आने के बाद अभी तक किसी विवाद का हिस्सा नहीं बनी हैं. बिग बॉस के घर में अर्शी को जहां सपना चौधरी और विकास गुप्ता के रूप में अच्छे दोस्त मिल गए हैं. वहीं घर से बाहर आते ही उनकी दोस्ती बोल्ड और बेबाक राखी सावंत से हो गई. दोनों के कई बार मिलकर पार्टी भी की है और डांस वीडियो भी सोशल साइट पर डाले हैं. हाल ही में दोनों को एक साथ एक अवार्ड समारोह में देखा गया. इस मौके पर राखी सावंत ने अर्शी खान को लेकर बड़ी बात कह दी. राखी ने कहा कि अर्शी खान को ऑस्कर मिलना चाहिए.Also Read - Viral Video: दुल्हन के गले में दूल्हा डालने वाला था वरमाला, स्टेज पर हो गई सिरफिरे आशिक की एंट्री- भर दी मांग और...

Also Read - Wedding Dance | शादी में दो दूल्हों ने मिलकर किया ऐसा डांस की बारातियों के छूट गए पसीने | Viral Video

Also Read - Neena Gupta ने कपिल शर्मा शो में दिया नॉन वेज जवाब, लोगों ने शरम के मारे चेहरे पर रख लिए हाथ

मीडिया से मुखातिब होते हुए राखी सावंत ने कहा, “मेरी जान है अर्शी. अर्शी अवार्ड डिजर्व करती हैं. आज की तारीख में टेलीविजन पर नाम रोशन किया है. अर्शी बहुत ही एंटरटेनिंग हैं. उन्हें सारे पुरस्कार मिलने चाहिए. यहां तक कि उन्हें ऑस्कर भी मिलना चाहिए.” राखी सावंत बात ही कर रही थीं कि तभी कोई आवाज होती है और वे कहती हैं, “अर्शी के आते ही आग फैल गई.”

rakhi-sawant

बता दें, बिग बॉस हाल ही में राखी ने अर्शी खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था – Arshi khan my sweetheart friend she’s is the best baddy. बस ये लिखते ही राखी को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने तो राखी को इंग्लिश सीखने की सलाह दे डाली. दरअसल, राखी ने buddy के स्पेलिंग baddy लिखे थे, जिसके बाद वो ट्रोल होनी शुरू हो गई.  बता दें, दोनों का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे फिल्म बादशाहो के फेमस गाने तेरे रश्के कमर पर ठुमके लगा रही थीं.

बिग बॉस में अर्शी खान ने खूब धमाल मचाया था. जब तक वे शो में रहीं मस्ती करती रहीं और जब तक रहीं शो की जान बनी रहीं. अर्शी की हितेन तेजवानी से नोक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आती थी. शो में उन्होंने हितेन को रिझाने की पूरी कोशिश की लेकिन हितेन हैं कि पिघल नहीं पाए. शिल्पा शिंदे के साथ भी उनका रिश्ता कुछ खट्टा-मिट्ठा रहा. कभी लड़ाई तो कभी प्यार दोनों में देखने को मिला. हाल ही में वो एकता कपूर के एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लेती हुई नज़र आईं थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.