बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट और मॉडल अर्शी खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं. इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर के कैप्शन में अर्शी ने लिखा- नहीं बोलना. अर्शी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें, अर्शी खान और राखी सावंत की दोस्ती आजकल और गहरी होती जा रही है. राखी ने अपनी दोस्त की तारीफ में ये तक कह दिया था कि अर्शी को ऑस्कर मिलना चाहिए. मीडिया से मुखातिब होते हुए राखी सावंत ने कहा, “मेरी जान है अर्शी. अर्शी अवार्ड डिजर्व करती हैं. आज की तारीख में टेलीविजन पर नाम रोशन किया है. अर्शी बहुत ही एंटरटेनिंग हैं. उन्हें सारे पुरस्कार मिलने चाहिए. यहां तक कि उन्हें ऑस्कर भी मिलना चाहिए.” Also Read - Viral Video: नवाज शरीफ-इमरान खान ने 'जूम मीटिंग' पर गाया अंग्रेजी गाना, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी...

हाल ही में अर्शी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता पर प्राइज मनी ना देने का आरोप भी लगाया था. दरअसल, विकास ने अर्शी को अपना प्राइज मनी देने का वादा किया था.

Family is not an important thing, its everything Ill be back home soon for EID

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

Good morning

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

बिग बॉस में अर्शी खान ने खूब धमाल मचाया था. जब तक वे शो में रहीं मस्ती करती रहीं और जब तक रहीं शो की जान बनी रहीं. अर्शी की हितेन तेजवानी से नोक-झोंक भी लोगों को खूब पसंद आती थी. शो में उन्होंने हितेन को रिझाने की पूरी कोशिश की लेकिन हितेन हैं कि पिघल नहीं पाए. शिल्पा शिंदे के साथ भी उनका रिश्ता कुछ खट्टा-मिट्ठा रहा. कभी लड़ाई तो कभी प्यार दोनों में देखने को मिला. हाल ही में वो एकता कपूर के एमटीवी बॉक्स क्रिकेट लीग में हिस्सा लेती हुई नज़र आईं थी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.