Bigg Boss 14: राखी के पति को छीनना चाहती हैं अर्शी, बोली 'रितेश को पाने के लिए लगा दूंगी जान की बाजी'

Bigg Boss 14 Rakhi And Arshi Fight: 'बिग बॉस 14' के हाल ही के एपिसोड में अर्शी खान ने राखी सावंत के पति को छीनने की धमकी दे दी है, जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गई.

Updated: January 23, 2021 2:20 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

arshi khan rakhi sawant bigg boss 14 viral video, bigg boss 14 news, tv news, rakhi sawant videos bigg boss

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ में आए दिन कुछ ना कुछ धमाका होता ही रहता है औऱ अगर उस घर में राखी और अर्शी जैसे लोग हैं तो आप समझ सकते हैं कि आखिर कितना ड्रामा होता होगा. काफी समय से राखी, रुबीना के पति अभिनव शुक्ला से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं. राखी ने कहा कि अभिनव को वो बेहद प्यार करती हैं और उनके साथ आगे अपनी लाइफ उनके साथ बिताना चाहती हैं. इतना ही नहीं शो में कई बार वो अपने पित के बारे में भी बातें करती हैं.

Also Read:

शो के एक एपिसोड में राखी औऱ अर्शी हंसी मजाक करती हैं जिसमें राखी ने बाकी घरवालों को बताया कि इस वैलेंटाइन डे पर उनके पति उनके लिए गिफ्ट भेजेंगे. इस पर अर्शी जमकर राखी का मजाक उड़ाती हैं और कहती हैं कि, ‘जब तुम्हारे पति ने अभी तक एक भी चीज नहीं भेजी है तो वो वैलेंटाइन डे पर क्यों भेजेगा. अर्शी ने मजाक बनाते हुए कहा कि क्रिसमस के मौके पर जो लेटर राखी के लिए आया था या फिर मेकर्स ने उन्हें लिखकर भेजा है’.

जब ये बातें अर्शी कहती हैं तो इस पर राखी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि अर्शी उनसे जलती हैं. इस पर अर्शी कहती हैं कि जब भी वो राखी के पति से मिलेंगी तो वो रितेश को राखी से छीन लेंगी. इस पर राखी हैरान हो जाती हैं, इतना ही नहीं अर्शी कहती हैं कि वो अर्शी के पति को दिल से प्यार करती हैं और उन्हें पाने के लिए वो जान की बाजी लगा देंती हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अर्शी ने कहा कि वे रितेश से प्यार करती हैं और उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. इतना सुनकर राखी हैरान हो जाती हैं और दोनों एक दूसरे पर कूद पड़ती हैं और जमकर एक दूसरे से हाथा पाई करती हैं. हालांकि ये सब कुछ मजाक मस्ती में हो रहा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 23, 2021 2:20 PM IST

Updated Date: January 23, 2021 2:20 PM IST