बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अरुणा ईरानी ने कहा कि उन्हें लगता है कि आलिया भट्ट उनकी बायोपिक में काम करने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी. अरुणा ने एक बयान में कहा, “मैंने बहुत सी बायोपिक्स देखी हैं और उनमें से ज्यादातर में शख्स के केवल अच्छे और सकारात्मक पक्षों को दिखाया है लेकिन मुझे लगता है कि व्यक्ति के हर पहलू को दिखाया जाना चाहिए चाहे वह अच्छा हो या बुरा. तभी आप उस व्यक्ति के प्रति सच्चे होंगे.”

 

View this post on Instagram

 

🎤💃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

उन्होंने कहा, “मेरी बायोपिक के लिए मुझे कई फिल्म निमार्ताओं ने संपर्क किया था. अगर मैं इसके लिए हामी भरूंगी तो मैं निश्चित रूप से चाहूंगी कि मेरे जीवन के सभी पहलुओं को उसमें दर्शाया जाए. मुझे लगता है कि आलिया भट्ट मेरा किरदार निभाने के लिए सबसे उपयुक्त होंगी.” अरुणा फिलहाल स्टार प्लस के टीवी शो ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में नजर आ रही हैं. अरुणा ईरानी हिंदी फिल्मों का एक जाना माना चेहरा हैं और उन्होंने बॉम्बे टू गोआ, हसीना मान जाएगी, कारवां, लव स्टोरी, बेटा और राजा बाबू जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है.

 

View this post on Instagram

 

#GullyBoyJukebox out nowww!! Link in bio. #GullyBoy

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

वहीं अगर आलिया भट्ट की बात करें तो जल्द ही कलंक और तख्त जैसे बड़े बैनर की फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वहीं रणवीर सिंह के साथ उनकी गली बॉय रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आलिया एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. फिलहाल लोग गली बॉय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.