नई दिल्ली. भोजपुरी फिल्म ‘राजतिलक’ (Rajtilak) से सिनेमा में एक और कलाकार अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं. जी हां, भोजपुरी कलाकार सोनालिका प्रसाद (Sonalika Prasad) आने वाली फिल्म ‘राजतिलक’ में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म ‘राजतिलक’ के लेखक, निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. जबकि इसके निर्माता प्रदीप के शर्मा और सह निर्माता पदम् सिंह व अनीता शर्मा हैं.

सोनालिका प्रसाद ने मंगलवार को फिल्मों में अपनी शुरुआत को लेकर बातचीत की. बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया (BFILMS DIGITAL MEDIA) से बात करते हुए सोनालिका ने कहा कि पहली ही फिल्म में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ स्क्रीन-शेयर करने के ख्याल से पहले तो वह काफी ‘डर’ गई थीं. लेकिन फिल्म निर्माण से जुड़ी टीम ने उनका हौसला बढ़ाया, तब जाकर सोनालिका ने चैन की सांस ली.

‘राजतिलक’ में होगा जबर्दस्त मनोरंजन, दिखेगा अरविंद अकेला और अवधेश मिश्रा का जलवा

सोनालिका ने फिल्म ‘राजतिलक’ के निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक रजनीश मिश्रा का आभार जताते हुए कहा कि उनकी जैसी नई कलाकार के लिए फिल्म में मौका मिलना सौभाग्य की बात है. सोनालिका ने फिल्म निर्माण से जुड़ी पूरी टीम का भी धन्यवाद जताया. उन्होंने कहा, ‘शुरुआत में मुझे जब इस फिल्म में काम करने की जानकारी मिली तो मैं डरी हुई थी. मैं सोच रही थी कि मैं सबके साथ कंफर्टेबल होकर काम कर पाऊंगी या नहीं. खासकर फिल्म में जब अरविंद अकेला कल्लू जैसे कलाकार आपके सामने हों, तो मेरा डर और बढ़ गया. लेकिन सभी ने मुझे समझाया और हौसला अफजाई की. इस वजह से ही मैंने पूरी फिल्म आराम से कर पाई.’

अरविंद अकेला के बारे में बात करते हुए सोनालिका ने इस सुपरस्टार की काफी तारीफ की. सोनालिका ने कहा, ‘पूरी फिल्म के दौरान अरविंद अकेला ने मेरा बहुत सपोर्ट किया. मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं अपनी पहली फिल्म अरविंद जैसे कलाकार के साथ करूंगी.’ सोनालिका ने बताया कि इस फिल्म में अरविंद के अलावा बाकी सभी कलाकारों ने भी उनका सपोर्ट किया. आपको बता दें कि फिल्म ‘राजतिलक’ में अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, संजय पांडेय, पदम् सिंह, देव सिंह, नवीन शर्मा, आनंद मोहन पांडेय, रोहित सिंह (मटरू), अनीता रावत, रश्मि शर्मा, सुबोध सेठ, पप्पू यादव, अरुण सिंह, संजीव झा आदि भी अहम रोल में नजर आएंगे. अतिथि भूमिका में पीहू चौहान, अफ़्रीना सिद्दीकी और डिंपल सिंह नजर आएंगी.