Drugs Case: अनन्या पांडे से 4 घंटे तक पूछताछ, आर्यन खान को ड्रग्स दिलाने में मदद से किया इनकार; सोमवार को NCB ने फिर बुलाया

Aryan Khan Drugs Case: अनन्या से दूसरे दिन लगातार चार चार घंटे तक पूछताछ की गई.

Advertisement

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) शुक्रवार को भी NCB के सामने पेश हुईं. NCB ने मादक पदार्थ मामले में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के खिलाफ जांच के दौरान कथित तौर पर व्हाट्सएप चैट में उनका नाम पाया था. इसके बाद उन्हें गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

Advertising
Advertising

अनन्या से दूसरे दिन लगातार चार चार घंटे तक पूछताछ की गई. इसके बाद अनन्या पांडेय NCB दफ्तर से बाहर निकल गईं. अनन्या को सोमवार को पूछताछ के लिए फिर बुलाया गया है.

/p>

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की पूछताछ में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने ड्रग्‍स सप्‍लाई या इसके सेवन के आरोपों से इनकार किया है. अनन्या के जांच एजेंसी के अफसरों के सामने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने आर्यन को ड्रग्स दिलाने में मदद की है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

सूत्रों ने बताया कि जांच के दौरान एनसीबी को आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच व्हाट्सएप पर हुई कुछ चैट मिली थी. उन्होंने कहा कि एनसीबी अधिकारी चैट के बारे में कुछ और जानकारी हासिल करना चाहते हैं. इसके लिए गुरुवार को अनन्या को कार्यालय बुलाया गया था जहां उनसे करीब दो घंटे तक पूछताछ की गई थी.

Advertisement

(इनपुट: ANI,भाषा)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 22, 2021 6:42 PM IST

Updated Date:October 22, 2021 7:13 PM IST

Topics