Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को आज मिलेगी जमानत? बॉम्बे हाईकोर्ट में फिर सुनवाई

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस (Drugs Case) में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मंगलवार को भी राहत नहीं मिली.

Advertisement

Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स केस (Drugs Case) में फंसे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मंगलवार को भी राहत नहीं मिली. बॉम्बे हाईकोर्ट में अब आर्यन की जमानत पर बुधवार को भी सुनवाई होगी. बॉम्बे हाई कोर्ट ने आगे की सुनवाई के लिए बुधवार यानी 27 अक्टूबर की दोपहर 2:30 बजे के बाद का समय दिया है.

Advertising
Advertising

इससे पहले आर्यन खान का पक्ष रखते हुए पूर्व AG मुकुल रोहतगी ने कहा कि वह 23 साल का है. उसने कैलिफोर्निया से पढ़ाई की है. आरोपी नंबर 1 ग्राहक नहीं था. उसने टिकट नहीं खरीदा था. उसे स्‍पेशल गेस्‍ट के रूप में आमंत्रित किया गया था. उन्होंने कहा कि आर्यन के पास से कोई रिकवरी नहीं हुई थी. उन्होंने सेवन भी नहीं किया था. मैं कहता हूं कि गिरफ्तारी ही गलत थी.

/p>

उधर, NCB ने आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा कि वह ना केवल मादक पदार्थ लेते थे, बल्कि उसकी अवैध तस्करी में भी शामिल थे. एजेंसी ने यह भी दावा किया कि जांच को प्रभावित करने के लिए आर्यन खान और शाहरुख खान की प्रबंधक पूजा ददलानी सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

/p>

वहीं, आर्यन खान के वकीलों ने हाईकोर्ट में अतिरिक्त नोट दाखिल करते हुए कहा कि NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और कुछ राजनीतिक हस्तियों द्वारा एक-दूसरे पर लगाए जा रहे आरोप-प्रत्यारोपों से उनका कोई लेना-देना नहीं है. एनसीबी ने आर्यन खान की उच्च न्यायालय में दायर जमानत याचिका के जवाब में मंगलवार को हलफनामा दाखिल किया.

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:October 26, 2021 6:13 PM IST

Updated Date:October 27, 2021 12:20 AM IST

Topics