बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों अपनी रिलीज हुई फिल्म ‘मातृ’ को लेकर काफी सुर्खियां में हैं. फिल्म में उन्होंने एक माँ की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है. लेकिन इस बीच रवीना ने  महिलाओं की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि महिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरूरत है.

रवीना ने 22 अप्रैल को एक समाचार पत्र की क्लिपिंग शेयर करते हुए  ट्वीट किया, “जिन लोगों को ‘मातृ’ फिल्म सही नहीं लगती, इसका मतलब कुछ गलत है. इसकी सच्चाई कड़वी है. कदम उठाने का समय है. मेनका गांधी (भारतीय जनता पार्टी).”

इस पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने लिखा, “जी हां, रवीना. मैं भी ऐसी घटनाओं से चिंतित हूं. हम कई कदम उठाकर इस तरह की मानसिकता को बदलने की कोशिश कर रहे हैं.”

रवीना ने इसकी प्रतिक्रिया में कहा, “जी हां. कानून का पालन और ऐसी घटनाओं के खिलाफ सख्ती से कदम उठाए जाने की जरूरत है. फास्ट ट्रैक अदालतों को उदाहरण खड़े करने चाहिए.”

बता दें कि रवीना की फिल्म ‘मातृ’ महिलाओं के खिलाफ अपराधों में उन्हें न्याय देने के प्रयास में न्यायपालिका की विफलता पर प्रकाश डालती है. फिल्म में रवीना के अलावा हसन मलिक, मधुर मित्तल, दिव्या जगदल, शैलेंद्र गोयल, अनुराग अरोड़ा, सहीम खान और रुशाद राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.