ऋषि कपूर और करण जौहर के बाद अब बॉलीवुड की एवरग्रीन हिरोइन आशा पारेख भी ऑटोबायोग्राफी लांच करने की तैयारी में जुट गई है। यानि एक बार फिर खबरों का बाजार गर्म होनेवाला है। क्योंकि अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘द हिट गर्ल’ से आशा पारेख अपने जीवन से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठाने की तैयारी में हैं। जी हां, हाल ही में ऋषि कपूर और करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लांच की जिसमे उनकी लाइफ से जुड़ी कई ऐसी अनसुनी घटनाएं सामने आई जिसने बॉलीवुड गलियारों में हल्ला मचा दिया। ऐसे में अब 10 अप्रैल को आशा पारेख भी अपनी ऑटोबायोग्राफी को लांच करने जा रही है।

जागरण डॉट कॉम की खबर के मुताबिक आशा पारेख अभिनेता सलमान खान के साथ मिलकर अपनी इस खिताब का विमोचन करेंगी। लेखक खालिद मोहम्मद के साथ मिलकर लिखी गई आक्षा पारेख की यह ऑटोबायोग्राफी 260 पेज की है। जिसमे उनकी जिन्दगी से जुड़े कई खुलासे किये गए है। टेलीविज़न से लेकर सेंसर बोर्ड तक के बारे में कई बातें इस किताब में लिखी गई हैं। इसके साथ ही आशा पारेख ने ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार के साथ काम ना कर पाने के दुःख को भी इस किताब में बयां किया है।

60 और 70 के दशक में आशा पारेख ने एक बाद एक कई हिट फिल्में दी। कटी पतंग, जिद्दी, तीसरी मंजिल, प्यार का मौसम और मेरे सनम जैसी कई फिल्मों से इस सदाबहार हिरोइन ने सबका दिल जीता। इसके अलावा आशा पारेख सेंसर बोर्ड की हेड भी रह चुकी है। ऐसे में देखना होगा कि आशा पारेख अपनी इस किताब से अपनी लाइफ और फिल्म इंडस्ट्री से जुडी कौन कौन सी अनसुनी बातें सबके सामने लाती है।