नई दिल्ली: मनोरंजन जगत के लिए ये साल बहुत बुरा साबित हो रहा है. एक के बाद एक फ़िल्मी हस्तियों की मौत ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है. अब खबर आई है कि जाने माने मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे (Ashutosh Bhakre) ने महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. 32 साल की उम्र में इस बाकमाल अभिनेता ने अपनी जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक अब तक इस आत्महत्या (Ashutosh Bhakre Suicide) की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. मराठी फिल्म इंडस्ट्री में इस हादसे से काफी प्रभावित हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आशुतोष भाकरे पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. बता दें कि आशुतोष ने 2016 में अभिनेत्री मयूरी देशमुख से शादी की थी और इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग भी नज़र आ रही थी.

हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें फिल्हाल कोई दिक्कत नहीं थी. ऐसे में उनका ये कदम कई सवालों को खड़ा कर रहा है. मौत की वजह अबतक रहस्य बनी हुई है. यह जान लें कि आशुतोष युथ के बीच काफी मशहूर थे. उन्होंने Ecchar Tharla Pakka नाम की फिल्म की थी. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया वहीं उनकी पत्नी भी एक चर्चित अदाकारा थीं.

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया था.