Asif Basra Death Abhishek Banerjee remembers his performances-अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को आसिफ बसरा के निधन पर शोक जताया है. अभिषेक ने दिवंगत अभिनेता के साथ वेब सीरीज पाताल लोक में काम किया था. अभिषेक ने कुछ दिनों तक कास्टिंग निर्देशक के रूप में काम किया था. उन्होंने ‘वंस अपॉन इन टाइम इन मुंबई’ और ‘नॉक आउट’ में बसरा को मौका दिया था. Also Read - दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटोज हैं बेहद बोल्ड, वार भी दिल पर करती हैं, राज भी दिल पर...

अभिषेक ने से कहा, “ये इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिन थे, मैं अपने सीनियर गौतम के जरिए आसिफ जी से मिला था. उन्होंने आसिफ जी को ब्लैक फ्राइडे में कास्ट किया था. और उसके बाद हमने उन्हें कई विज्ञापन, टीवीसी और हाल ही में पाताल लोक में कास्ट किया.” Also Read - कभी मारती हैं फ्लाइंग किक, कभी करती हैं हॉट बिकिनी फोटो शेयर, क्या करके मानेंगी दिशा पाटनी!

अभिषेक ने कहा, “यह काफी दुखद है. मैं कई सालों से आसिफ जी को जानता हूं और हम सौभाग्यशाली रहे कि कई प्रोजेक्ट में उन्हें कास्ट किया. वह एक महान अभिनेता और दयालु व्यक्ति थे.” Also Read - Trending On Twitter: करण जौहर को ट्रोलर्स ने कहा 'शानदार पत्नी', डायरेक्टर ने भी दिया करारा जवाब

ऐसा कहा जा रहा है कि बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे.ऐसा कहा जा रहा है कि बसरा ने लगभग पांच-छह साल पहले मैक्लॉडगंज, ऊपरी धर्मशाला में एक संपत्ति पट्टे पर ली थी और वह नियमित तौर पर यहां आते रहते थे.

फिल्म, टेलीविजन और थिएटर एक्‍टर
बता दें कि 53 साल के आसिफ बसरा भारतीय फिल्म, टेलीविजन और थिएटर एक्‍टर हैं. अमेरिकन कॉमेडी फिल्म आउटसोर्स्ड में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है. वह मूल रूप से अमरावती के रहने वाले हैं. आसिफ ने ‘वो’ (`1998) ‘ब्लैक फ्राइडे’ (2004), ‘जब वी मेट’ (2007), ‘कृष 3’ (2013), ‘हिचकी’ (2018), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ (2010), जैसी फिल्मों में काम किया था. ‘होस्टेजेस’ और ‘पाताललोक’ जैसी हिट वेब सीरीज में भी बेहतर भूमिकाएं निभाईं थीं.