टीवी के फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ से घर-घर में विभूति नारायण मिश्रा के रूप में पहचान बनाने वाले अभिनेता आसिफ शेख सुपरस्टार सलमान खान के साथ आगामी फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे. फिल्म के अधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा गया, “‘भाभी जी घर पर हैं’ के जाने-माने कलाकार आसिफ शेख 12 साल के बाद सलमान खान के साथ काम करने जा रहे हैं. अली अब्बास जफर, ‘भारत’.’

बता दें कि इससे पहले आसिफ और सलमान ‘करण अर्जुन’, ‘बंधन’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ में काम कर चुके हैं. दोनों इससे पहले वर्ष 2006 की फिल्म ‘शादी करके फंस गया यार’ में नजर आए थे.

‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा, तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है.

‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ से प्रेरित है.जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इस कोरियाई फिल्म को देखा और उन्हें लगा कि ये एक ब्यूटीफुल स्टोरी है और इसे बॉलीवुड के लिए भी बनाया जाना चाहिए.

खास होगा सलमान खान का रोल

अली अब्‍बास जफर के न‍िर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान का रोल कुछ हटकर होगा. वे ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो जवानी से बुढ़ापे तक का सफर तय करेगा. इस फ‍िल्‍म के ल‍िए सलमान खान को 18 साल का द‍िखाया जाएगा. ऐज र‍िडक्‍शन टेक्‍नीक से सलमान की उम्र कम की जाएगी.