नई दिल्ली: बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच के रिश्ते के बारें में पूरी दुनिया जानती हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा से किसी न किसी वजह से एक साथ कटघरे में नजर आई है. कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपना हमसफर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को बनाया है. इस फेहरिश्त में इन दिनों एक नया नाम जुड़ रहा है. बी टाउन के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और टीम इंडिया के मौजूदा ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) के रिश्ते फिलहाल सुर्खियों में हैं. इन दोनों हस्तियों की रिलेशनशिप के बारे में ढेरों बातें की जा रही है. लेकिन फिलहाल ये जोड़ा थाईलैंड की वादियों में एक साथ वक्त बिता रहा है.

यहां देखें इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें जिसे एक फैन पेज ने शेयर किया है:

 

View this post on Instagram

 

ninety percent happy, ten percent burnt ⛱

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

 

View this post on Instagram

 

🌊

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

बीते दिनों केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोन बूथ वाली एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अथिया के साथ नजर आ रहें थे. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत कम समय में वायरल हो गई. उसके बाद इन दोनों ने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें इनकी बॉन्डिंग देखने लायक है. इस ट्रिप में आथिया और केएल के साथ अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन कपूर, आदित्य सील और द डैपर लेबल के संस्थापक उसामा सिद्दीकी भी शामिल हैं.

अथिया शेट्टी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2015 की फिल्म हीरो, सह-कलाकार सोराज पंचोली के साथ की, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई. वह मुबारकां में भी नजर आईं और उन्हें आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनचूर में देखा गया था. बी टाउन और क्रिकेट की दुनिया से उभरता एक और रिश्ता अपने मोहब्बत के उरूज पर है.