बॉलीवुड स्टार्स आजकल अपने बीते दिनों को याद करके तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कुछ दिन पहले आलिया भट्ट ने अपने बर्थडे पर बचपन का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था. उसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की. अब सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन का वीडियो शेयर किया है. जिसमें सुनील ने अथिया को अपने कंधे पर उठाया हुआ है और पंजाबी गाने ‘एक कुड़ी पंजाबन’ पर डांस कर रहे हैं. Also Read - सचिव को पहले जड़ा थप्पड़ फिर बरसाई चप्पल, वीडियो वायरल होने पर बोलीं सोनाली फोगाट- उसने मुझे गाली दी थी

अथिया शेट्टी ने इस वीडियो में लिखा कि मैं पुराने दिनों को याद कर रही हूं, पापा सुनील शेट्टी के साथ गुरुवार की रात कुछ ऐसी रही. अथिया ने अपने पापा के साथ जमकर मस्ती की. वहीं सुनील शेट्टी ने भी इसी समय का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें अथिया क्रिसमस के मौके पर बच्चों के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें, सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस काफी ध्यान रखते हैं. सुनील शेट्टी ने खुद को इतना मेनटेन किया हुआ है कि वह पिछले 25 सालों से 28 इंच की कमर की पेंट पहन रहे हैं. सुनील ने इस फिटनेस को कायम रखने के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ सुनील शेट्टी के एक बिजनेसमैन भी हैं. उन्होंने अपनी फिल्मी करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है.