Atif Aslam Wife Sara Bharwana Photos: अपनी गायिकी और अपनी आवाज़ से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) यूं तो पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं मगर भारत में भी वो काफी मशहूर हैं. आतिफ के गाने टूटे दिल वालों के लिए मरहम का काम करते थे. उनकी सिंगिंग के साथ साथ उनकी स्मार्टनेस पर भी लड़कियां जान छिड़कती हैं.Also Read - Atif Aslam के बेटे का सोशल मीडिया पर है जलवा, Taimur Ali Khan को इस मामले में दे दी मात? 

मीडिया और लाइमलाइट से अक्सर खुद को दूर रखने वाले आतिफ असलम रियल लाइफ में एक परफेक्ट फैमिली मैन है. आज हम लेकिन आतिफ नहीं उनकी पत्नी से आपको मिलवाएंगे. Also Read - Kareena के लाल Taimur को कड़ी टक्कर दे रहे हैं Atif Aslam के बेटे Asad? क्यूटनेस के मामले में कर देंगे 'नन्हे नवाब' को फेल

Atif Aslam's wife does not like his music and he's cool with it Also Read - Pulwama Terror Attack Effect: सलमान खान ने फिल्‍म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को निकाला!

आतिफ असलम की पत्नी का नाम सारा भरवाना (Atif Aslam’s Wife Sara Bharwana Photos) है और दोनों ने साल 2013 में शादी रचाई है. सारा की खूबसूरती के आगे फ़िल्मी हसीनाएं भी फेल नज़र आती हैं. आतिफ की पत्नी ने अपने हुस्न से हिंदुस्तान और पाकिस्तान दोनों मुल्क के लोगों को दीवाना बना दिया है.

आतिफ ने सारा से शादी करने से पहले उन्हें 7 साल तक डेट किया था. दोनों के बीच की बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अक्सर दिखाई देती है.
सारा का ग्लैमरस अंदाज़ लोगों की नींदें भी उड़ाता है.

Pin on collection

आतिफ और सारा के दो बच्चे हैं. दोनों बच्चे की तस्वीरें भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. गौरतलब है कि  तू जाने ना, तेरे संग यारा, जीना जीना कैसे जीना, दिल दिया गल्लां, पिया ओ रे पिया जैसे हिंदी गानों से आतिफ ने हर किसी के दिल को छुआ है.