Film ‘Darbar’ Audio Launch: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की आने वाली फिल्म दरबार (Darbar) का ऑडियो लॉन्च (Audio Launch) रविवार को चेन्नई के नेहरू इंडोर स्टेडियम में हजारों प्रशंसकों के बीच किया गया. रजनीकांत के इस तमिल फिल्म में सुनील शेट्टी भी हैं. ऑडियो लॉन्च के मौके पर सुनील शेट्टी ने रजनीकांत को भगवान की तरह बताया. फिल्म के कलाकारों जैसे सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), निवेथा थॉमस, योगी बाबू, निर्देशक एआर मुरुगादोस, लाइका प्रोडक्शंस के निर्माता सुबाशकरन, संगीत निर्देशक अनिरुद्ध, अन्य कलाकार, विवेक, अरुण विजय, राघव लॉरेंस और निर्देशक शंकर सभी मौजूद रहे.

दरबार में रजनी की बेटी का किरदार निभाने वाली निवेथा थॉमस ने कहा कि परिस्थितियां चाहे कितनी भी बुरी क्यों न हो लेकिन रजनीकांत सर के चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट रहती है. मुझे पूरा विश्वास है कि भगवान उनके साथ है. वहीं अरुण विजय ने कहा कि मैं जहां भी जाता हूं, मैं गर्व से कहता हूं कि रजनी सर जहां के हैं, वहीं से मैं हूं. फिल्म इंडस्ट्री में रजनी के प्रशंसकों में से एक राघव लॉरेंस ने कहा कि दरबार में ऐसा लगता है कि रजनी 70 साल के नहीं 25 साल के लगते हैं. निर्देशक-अभिनेता राघव जब समस्या भरे दिनों से गुजर रहे थे तो बचपन के दौरान उन्होंने कमल हासन के पोस्टर को फाड़ दिया था. इसके अलावा उन्होंने रजनी और कमल के राजनीतिक गठबंधन की संभावना के बारे में संकेत देते हुए कहा कि जब मैं उन्हें हाथ पकड़कर साथ चलते देखता हूं, तो मुझे लगता है कि कुछ होने वाला है.

दरबार फिल्म में अपोजिट किरदार निभाकर तमिल फिल्म में वापसी कर रहे बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि रजनीकांत मेरे लिए भगवान की तरह हैं. हममें से हर किसी में रजनी की कुछ झलक दिखती है. जिससे हमलोग प्रभावित होते हैं. रजनी के साथ पहले भी तीन बार काम कर चुके निर्देशक शंकर ने कहा कि 2.0 का एक वर्ष से अधिक समय हो गया है, लेकिन अब भी उनके बारे में बिना सोचे एक दिन भी नहीं गुजरता है. इस फिल्म के संगीत निर्देशक अनिरुद्ध ने कहा कि बहुत सारे लोग बताते हैं कि मैंने अच्छे एल्बम किए हैं, मैं उनके लिए अपनी जान देने को तैयार हूं, तो क्या मैं उनके लिए अच्छे गाने नहीं दूंगा?

एक्टर राजनीकांत ने कहा कि निर्देशक बालाचंदर सर को मुझ पर भरोसा था और उन्होंने मुझे फिल्मों में लॉन्च किया. उनका भरोसा बेकार नहीं गया. निर्माताओं का भरोसा भी बेकार नहीं गया और मैं भी उनकी तरह हूं. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आप मुझ पर भरोसा करते तो वह कभी भी व्यर्थ नहीं जाएगा. प्यार वही है जो दुनिया को सही समय पर मिलता है. हमलोगों को शांति से जीने के लिए प्यार बांटना चाहिए. दरबार का ऑडियो जैसे ही लॉन्च होने वाला था, इससे पहले लोगों का हुजूम रजनीकांत को हैप्पी बर्थडे बोलने लगें. बता दें कि रजनीकांत का जन्मदिन आज से ठीक चार दिन बाद यानि 12 दिसंबर को है.