नई दिल्ली: लेखक अमीष त्रिपाठी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने तलाक के बारे में घोषणा की है. जहां फरवरी में ही अदालत द्वारा तलाक की डिक्री पारित कर दी गई थी, त्रिपाठी ने अब ट्विटर पर आधिकारिक बयान दिया है. उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि उनकी घोषणा को ‘इस मामले पर केवल और अंतिम सार्वजनिक टिप्पणी’ माना जाए. ‘पर्सनल अनाउंसमेंट’ (निजी घोषणा) शीर्षक से, त्रिपाठी ने ट्वीट किया है, “बेहद दुख के साथ मैं एक व्यक्तिगत घोषणा कर रहा हूं. 20 साल से मेरी पत्नी रही प्रीति व्यास और मैंने 2019 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, और अदालत ने फरवरी 2020 में तलाक की डिक्री पारित कर दी . तलाक आपसी सहमति से हुआ है.” Also Read - दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का तलाक, कहा- 'मेरी कहानी ख़त्म हो गई, मिस करूंगी'

उन्होंने कहा, “प्रीति और मेरे लिए हमारी मुख्य चिंता बेटे, नील को मीडिया की सुर्खियों से दूर रखने की होगी, और मेरा अनुरोध है कि आप हमारे दोनों परिवारों की निजता का सम्मान करें.” अमिष ने कहा कि वह अपने बेटे की अद्भुत मां और अपनी अच्छी दोस्त के रूप में प्रीति का सम्मान करते रहेंगे.

उन्होंने कहा कि आम तौर पर, सार्वजनिक रूप से बड़े पैमाने प्वह अपने काम के बारे में बातें ज्यादा करते हैं और निजी बातें बहुत कम ही करते हैं. लेखक ने कहा कि यह बयान इसलिए जारी किया गया है क्योंकि कई लोग इस बारे में पूछ रहे थे.